Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Dividend Stock: ये कंपनी देने जा रही है 1 शेयर पर 140 रुपये का डिविडेंड, आज है रिकार्ड डेट

Dividend Stock: ऑटो सेक्टर की प्रसिद्ध कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) जो मोटरसाइकिल निर्माण करती है। इस कंपनी ने घोषणा की है 30 जून को 1 शेयर 140 रुपये के हिसाब स डिविडेन्ड देने का फैसला किया है।

शेयर बाजार से मिली हुई जानकारी मे कंपनी ने बताया है की 1 शेयर पर 140 रुपये का डिविडेन्ड मिलेगा। अगर आपके पास इस कंपनी के शेयर है तो आपको हर एक शेयर पर 140 रुपये का डिविडेन्ड मिलेगा। बजाज ऑटो कंपनी ने डिविडेंड की रिकार्ड डेट 30 जून 2023 को रखी है।

बीते हुए 6 महीनों मे इस कंपनी के शेयर मे 30 फीसदी की तेजी देखने को मिली है। इसके अलावा जीन निवेशकों ने पिछले एक साल मे निवेश किया होगा उनको 19 फीसदी के हिसाब से मुनाफा हुआ होगा। 52 वीक के हाई की बात करे तो 4828.80 रुपये का है और 52 हफ्ते का लो की बात करे तो 3462.05 रुपये प्रति शेयर है।

कंपनी का शेयर बीते हुए एक साल में और बीते हुए 6 महीने मे शेयर पाज़िटिव ही देखने को मिला है। जिन्होंने भी इस शेयर मे पैसा लगाए थे उनको अच्छा प्रॉफ़िट देखने को मिला है।

यह भी पढे:-

Disclaimer:- हम कोई SEBI द्वारा नियुक्त किए गए वित्तीय सलाहकार नहीं है। शेयर बाजार में निवेश करना जोखिमों के अधीन है। हमारा हेतु इस वेबसाईट के द्वारा Share Market से जुड़ी हुई जानकारी प्रदान करना है। अगर आपको किसी Stock मे निवेश करना है तो आप खुदसे Market Research करे या किसी वित्तीय सलाहकार से सलाह ले।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment